24 घण्टे के अंदर दो सरकारी स्कूल व दो घरों में चोरी

 24 घण्टे के अंदर दो सरकारी स्कूल व दो घरों में चोरी

24 घण्टे के अंदर दो सरकारी स्कूल व दो घरों में चोरी


पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहा सवाल।



कोटवा:( पु च )। थाना क्षेत्र में पिछले 24 घण्टे में दो सरकारी स्कूल एवं दो आवासीय घर मे चोरी की घटना हुई है। बताया गया है कि एक ही रात चोरो ने जसौली पट्टी पँचायत के एनपीएस हरिजन टोली का ताला तोड़ कर एमडीएम का 14 बोरी चावल , साउंड सीसस्टम, माइक , एम्पलीफायर आदि चोरी कर लिया। उक्क्त भवन में दो विधालय संचालित होता है , जिसका चावल सहित अन्य सामान कमरे में रखा गया था।उसी रात जसौली पट्टी के चितरिया में ललन राय के घर का ताला तोड़कर चोरो ने 6 लाख से अधिक की समाप्ति चोरी कर ली।

2200लीटर स्पिरिट जप्त मामले में एक आरोपी गिरफ्तार।

 कुछ ही दिन बाद ललन राय की बेटी की शादी होनी है , ऐसे में चोरी की घटना ने घरवालों को परेशानी में डाल दिया है। वही कोटवा पँचायत के टिकैता गाव में अज्ञात चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए मूल्य का सामान चोरी कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार पूरा परिवार पुणे में रहता है। इसका लाभ उठा कर चोरों ने घर में घुस कर हाथ साफ कर लिया। ग्रामीणों द्वारा चोरी की घटना की सूचना गृह स्वामी अनिश सिंह व पुलिस को दी गई। स्थानीय लोगो के मुताबिक घर से टीवी, सीसीटीवी का बॉक्स , बक्से का समान आदि की चोरी कर ली गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी के घटना का जांच किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि चोरी की घटना हुई है , हालांकि मामले में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। इस तरह से थाना क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटना से लोगो मे भय का माहौल बनता जा रहा है। यहां बता दे कि पिछले एक साल में दो दर्जन से अधिक चोरी की घटना हुई है पर एक का भी उदभेदन नही हुआ है।



Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म