अहिरौलिया विद्यालय में असमाजिक गतिविधियाँ, बना शराबियो का अड्डा;प्रहरी ने लगाई गुहार

 अहिरौलिया विद्यालय में असमाजिक गतिविधियाँ, बना शराबियो का अड्डा;प्रहरी ने लगाई गुहार।

विद्यालय में की गई तोड़ फोड़ की तस्वीर।

पूर्वी चम्पारण कोटवा: थाना क्षेत्र के अहिरौलिया बाजार स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय परिसर में शाम होते ही असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहा है। ये तत्व विद्यालय परिसर को अपना अड्डा बनाकर शराब, गांजा और अन्य नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे हैं। इसके साथ ही वे विद्यालय की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं।


विद्यालय के रात्रि प्रहरी, सुधीर कुमार सिंह ने इस संबंध में थाने में एक आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि ये लोग न केवल विद्यालय में तोड़फोड़ करते हैं, बल्कि उनके साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी भी देते हैं। प्रहरी के अनुसार, इन तत्वों ने विद्यालय के नल, शौचालय, खिड़कियों, जिम के उपकरण और चापकल को तोड़ दिया है।

समाजिक मुद्दा ।


आसपास के लोगो ने कहा! यह मामला सिर्फ एक विद्यालय तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह पूरे समाज के लिए चिंता का विषय है। ऐसे में प्रशासन, पुलिस और स्थानीय लोगों को मिलकर इस समस्या का समाधान निकालना होगा।

पुलिस ने दीया कार्रवाई का आश्वासन।


थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि उन्हें इस संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है; और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि पुलिस असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर रख रही है और रात्रि गस्ती को भी बढ़ा दिया गया है।


Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म