बरहरवा कला पक्षमी सनपुर में कुश्ती सह दंगल प्रतियोगिता आयोजित।

 बरहरवा कला पक्षमी हसनपुर में कुश्ती सह दंगल प्रतियोगिता आयोजित। 

कुश्ती सह दंगल प्रतियोगिता का उद्घघाटन करते हुए समाजसेवी।

महिला/पुरुष पहलवानों ने दिखाए कुश्ती के दाव पेंच। 


पूर्वी चम्पारण कोटवा (लोकल पब्लिक न्यूज़): प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत राज बरहरवा कला पश्चिमी के हसनपुर शिव मंदिर परिसर में गुरुवार को आयोजित महावीरी दंगल प्रतियोगिता में दर्जनों जोड़ी से अधिक पुरुष/महिला पहलवानों नेकुश्ती के दावपेच दिखाए। प्रतियोगिता के पहले ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीणों ने बजरंग बली के ध्वजा के साथ गावों का फेरी लगाया । 

कुश्ती दंगल प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजसेवी मैनेजर यादव,सरपंच ललन यादव,झंडा अध्यक्ष नवीन मिश्रा ने रिबन काटकर किया । कुश्ती दंगल में महिला /पुरुष पहलवानों के कुश्ती ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अतिथियों और दर्शकों द्वारा पहलवानों को इनाम देकर उनका हौसला अफजाई किया गया। झंडा के अध्यक्ष नवीन मिश्रा ने बताया कि यह झंडा विगत 15 वर्षो से आयोजित होते आ रहा है।कुश्ती दंगल में बेतिया के दिनेश, ने नेपाल के संकर थामा ने राजस्थान के सोनू को,मिर्जापुर नेपाल के शिवमंगल ने बगहा के दिनेश को,बिहार के गौरी कुमारी ने नेपाल के काजल कुमारी को,नेपाल के अवधेश यादव ने सहोदरा के राजा को और नेपाल के कपिलदेव ने मेरठ के सुरेंद्र पहलवान को पटकनी दिया । 

समिति सदस्य के रूप में वार्ड सदस्य रंजिला यादव,सत्यम यादव, निकेश सिंह व्यवस्थापक सदस्य के रूप में नवीन यादव,राजद पंचायत अध्यक्ष गोलू कुमार यादव,हमीद हवारी,हरिओम यादव,प्रमोद यादव सहित हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म