कोटवा के एक आर्केस्ट्रा ग्रुप के चंगुल से तीन लड़कियों को कराया मुक्त।

 कोटवा के एक आर्केस्ट्रा ग्रुप के चंगुल से तीन लड़कियों को कराया मुक्त।

लोकल पब्लिक न्यूज़/प्रतीकात्मक लोगो।

पूर्वी चम्पारण कोटवा/लोकल पब्लिक न्यूज़: थाना क्षेत्र के दीपउ स्थित विराट आर्केस्टा में छापामार कर पुलिस ने तीन लड़कियों को मुक्त कराया हैं। जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर प्रोबेसनेर डीएसपी पूजा विश्वास के नेतृत्व में नर्तकियों को मुक्त कराया गया।बताया गया है कि एसपी को उस संदर्भ में शिकायत मिली थी कि एक आर्केस्टा संचालक नर्तकियों को कैद कर बिना पैसा के जबरन काम करवा रहा है और घर भी नही जाने दे रहा है।


👇 ख़बर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

कोटवा में आवास योजना में भारी गड़बड़झाला! पंचायत भवन भूमी पर अतिक्रमण।


मामले में डीएसपी पूजा विश्वास ने बताया कि पीड़ित नर्तकी किरण कौर के शिकायत पर एसपी के आदेश पर छापेमारी किया गया ,जहां से तीन नर्तकियों को मुक्त कराया गया है ।जिसमे पंजाब के पटियाला के किरण कौर पति सन्नी सिंह के साथ 4 बच्चे सहित पीड़िता के 5 परिवार को पुलिस ने मुक्त कराया। वहीं कोलकता के अफसाना खातून एवं शबनम देवी को भी पुलिस ने मुक्त कराया। पीड़िता के आवेदन के आधार पर पर आर्केस्टा संचालक मोतीलाल यादव पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। छापेमारी में डीएसपी के अलावें कोटवा थानाध्यक्ष राजरूप राय, एसआई दीप्ति कुमारी, एसआई अवनीश कुमार साथ सशस्त्र बल शामिल थे।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म