पूर्वी चम्पारण कोटवा में अपराधियो ने की फायरिंग एक बाल बाल बचे एक जख्मी।

पूर्वी चम्पारण कोटवा थाना क्षेत्र के अमापर में अपराधियो की फायरिंगएक जख्मी।

कोटवा के अम्मापर मे अपराधियो ने की फायरिंग एक बाल बाल बचे एक जख्मी
कोटवा थाना के आमापर गांव में बाइक सवार दो अपराधियों ने घर पर चढ़कर सोए हुए दो लोगों पर गोली चलाई। जिसमें 9 वर्षीय बच्चा साजन कुमार घायल हो गया। गोली घायल बच्चे के दाहिने घुटने में लगी। घटना के बाद  गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग जगे एवं शोरगुल किया। इसे देख अपराधी वहां से भाग निकले। हालांकि उसमे से एक अपराधी की पहचान हुई है। परिजनों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया है।

 इधर पुलिस को दिए बयान में घायल के दादा राम सूरत राय ने कहा कि वह अपने पोते के साथ घर के बाहर गैरेज के आगे बिछावन पर सोए हुए थे। तभी एक अपाची बाइक पर सवार दो लोग आए इसी दौरान मेरी आँख खुल गई। और वे आगे बढ़ गये फिर कुछ देर बाद वापस आये मेरे बगल में गाड़ी खड़ी कर दी।मैंने उसमे से एक को पहचाना उसका नाम कोंहवा बेतवा का कुंदन यादव था वहीं उसके साथ एक अन्य व्यक्ति गाड़ी चला रहा था जिसे मैं नहीं पहचाना। कुंदन यादव आने के साथ ही फायर किया जो बोलेरो के पीछे वाले सीसा को छेदते हुए अगले सीसे पर लगी।
 दूसरी गोली जान मारने की नीयत से हमपर चलाया। जो मेरे बगल में सो रहे पोता के दाहिना घुटना में लगा एवं आर पार कर गाड़ी के बर्नट में जा घुसा। डेढ़ माह पहले मेरे भाई के बोलेरो चोरी मामले में कुंदन यादव नामजद अभियुक्त था और वह जेल गया था। इस दैरान उसने धमकी दिया था कि जेल से आकर उसका बदला लेंगे। जमानत पर छूटने के बाद हमे जान मारने की नियत से गोली मारी। इस संबंध में पुलिस ने रामसूरत राय के बयान पर कुंदन यादव सहित दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

1 टिप्पणियाँ

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म