मोतिहारी पुलिस की बड़ी उपलब्धि , चोरी का 25 मोबाईल फोन के साथ 6 गिरफ्तार।

 मोतिहारी पुलिस की बड़ी उपलब्धि , चोरी का 25 मोबाईल फोन के साथ 6 गिरफ्तार।

चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार 


4 लूट कांड में 4 धारए


मोतिहारी: पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर पुलिस ने सधन वाहन चेकिंग के दौरान दो दर्जन से ज्यादा चोरी की मोबाईल के साथ 6 चोर को गिरफ्तार किया है।

 इनकी गिरफ्तारी रक्सौल अनुमंडल के भेलाही थाना क्षेत्र से हुई है। पुलिस कप्तान श्री मिश्र ने पत्रकारो को बताया कि रक्सौल एएसपी चन्द्र प्रकाश के नेतृत्व में जिले के भेलाही ओपी थाना क्षेत्र जयमंगलापुर स्थित नहर पुल संख्या 88 पर चेकिंग की जा रही थी, इस बीच एक सफेद रंग की स्कार्पियो नबर बीआर05/पीबी 5259 की तालाशी के दौरान उसपर सवार छह लोगों के पास से विभिन्न कंपनियों के 25 मोबाईल फोन बरामद किया गया। 

पूछताछ के बाद पता चला कि बाल्मीकीनगर में त्रिवेणी मेला में लगी दुकान से फोन चुराई गई है जिसे नेपाल में बेंचने के लिए ले जा रहे थे। वही तुरकौलिया , बंजरिया और मुफ़्सिल थाना क्षेत्र में लूट की 4 घटनाओं में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया है कि 6 जनवरी को तुरकौलिया के बैरियाडीह , 9 जनवरी को बंजरिया के झखिया और मुफ़्सिल थान क्षेत्र के दो जगहों पर लूट हुई थी । लूटे गए दो मोबाइल फोन को भी पुलिस ने बरामद किया है। एसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।


मोतिहारी से प्रभात रंजन की रिपोर्ट।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म