प्रशांत किशोर का बीजेपी पर वार , कहा - 39 सांसद देने वाला राज्य सबसे पीछे क्यू।

 प्रशांत किशोर का बीजेपी पर वार , कहा - 39 सांसद देने वाला राज्य सबसे पीछे क्यू।

सभा को सम्बोधित करते प्रशांत किशोर व प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए, कोटवा सेमरा टोला स्थित बंसी बाबा मठ।




मोदी जी बिहार के विकास के लिए आज तक एक मीटिंग भी नही किये।

सभा सम्बोधित करते प्रशांत किशोर।


पूर्वी चम्पारण कोटवा:

40 में 39 सांसद बिहार ने मोदी जी को दिया और विकास की गंगा 26 सांसद वाले राज्य में बह रही है। आज तक मोदी जी ने बिहार के विकास को लेकर एक मीटिंग तक नही की।

 बिहार आज भी विकास के मामले में देश मे 28 वे स्थान पर बना हुआ है। जन सुराज पद यात्रा के दौरान यह कहना था चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का । 103 वे दिन वे कोटवा प्रखंड के बड़हरवा पूर्वी पँचायत के गैरा गाव में पत्रकारों से कहा कि जनता वोट जात - पात और पुलवामा घटना पर देती है तो सड़क कैसे बनेगा।

 उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों का मौजूदा फंडा है कि राजद वाले मुसलमानों को डरा कर उनका वोट लेते हैं और भाजपा हिंदुओ को मुसलमान का भय दिखा कर वोट लेती है। नेता भी पहले पैसा खर्च करते हैं और जितने के बाद पैसा बनाने में लग जाते हैं। आज जरूरत है कि समाज से बेहतर लोगो को चुन कर निकाला जाए और उन्हें सत्तासीन कर राज्य की दशा और दिशा बेहतर किया जाय। इसके लिये ही वे लोगो के बीच जा रहे हैं और उनके विचारों से अवगत होते हुए अपनी बात रख रहे हैं।

 गुरुवार को तुरकौलिया से चल कर वे कोटवा प्रखंड क्षेत्र में पहुचे थे। इस रोज तकरीबन साढ़े 16 किलोमीटर की यात्रा हुई। इस दौरान सैकड़ो लोग उनके साथ चल रहे थे। गुरुवार को पद यात्रा का प्रारम्भ तुरकौलिया के मधुमालत पंचायत स्थित राम जानकी मंदिर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। 

इसके बाद प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ माधोपुर मधुमालत से पदयात्रा के लिए निकले। पदयात्रा संग्रामपुर मधुबनी पूर्वी पंचायत के निर्मला पांडे हाई स्कूल में रात्री विश्राम के लिए पहुंची। प्रशांत अबतक पदयात्रा के माध्यम से लगभग 1240 किमी से अधिक पैदल चल चुके हैं।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म