पूर्वी चम्पारण : इश्क में किशोर व किशोरी को सजा _ए _मौत!

 मोतिहारी में प्यार करने पर सजा - ए - मौत !

प्रतिकात्मक लोगो 


किशोर व किशोरी की गला रेत हत्या, अधजली लाश बरामद


हिरासत में लड़की की मां , पूछताछ जारी।


मोतिहारी : जिले के सुगौली में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहा एक किशोर और एक किशोरी का अधजला शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की तह में जाने पर यह खुलाशा हुआ है कि किशोरी के परिजनों ने दोनों की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव को जलाने का प्रयास किया। पुलिस मौके पर पहुँचकर अधजला शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इस बाबत एएसपी सदर राज ने बताया कि मामले में किशोर के घरवालों ने सात लोगो को नामजद किया है। बहरहाल किशोरी की माँ को हिरात में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दे कि यह घटना सुगौली थाना क्षेत्र के माली डुमरी गांव की है.मरने वाले दोनों किशोर डुमरी के रहने वाले थे. 


सिकरहना नदी किनारे शव को जलाने के दौराण पहुची पुलिस।

दोनों का हत्या करने के बाद शव सिकरहना नदी के किनारे जलाया जा रहा था. जहा पुलिस ने पहुँचकर अधजले शव को कब्जे में लिया। शव का पोस्मार्टम मुजफ्फरपुर एफएसएल टीम के निर्देशन में किया जाएगा। वही सम्भव है कि गिरफ्तार लड़की की मां मामले को लेकर पूछताछ में कुछ अहम जानकारी देगी। बहरहाल डॉग स्क्वायड की टीम भी घटना की जांच की है। चर्चा है कि गाव में ब्रह्म स्थान के पास किशोर आर्केस्ट्रा देखने गया था , जहा से वह नही लौटा , इस बीच उसे मौत के घाट उतार दिया गया।


चिल्लाती रही कि नही था कुछ भी , फिर भी मार दी गई


यह भी चर्चा है कि जब दोनों को पकड़ा गया था और हत्या करने का काम शुरू हुआ तो उधर मरने से पहले लड़की बोल रही थी कि लड़का से उसका कोई संबंध नहीं है. शायद इसलिए ही पहले लड़की को ही मारा गया, फिर लड़के की गला रेतकर हत्या कर दी गई.परिजन ने बताया कि रात में ही पता चला गया था कि लड़के की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और उसका शव जलाया जा रहा है. लड़के वाले वहां गए भी पर लड़की के घरवालों ने खदेड़ दिया. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. तब पुलिस के साथ सभी वहां पहुंचे और चिता से शव को उठाया गया.


रिपोर्टिंग - प्रभात रंजन , मोतिहारी।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म