ट्रेक्टर - ट्रॉली की चपेट में आने से पान पता विक्रेता की घटना स्थल पर ही हुई मौत

ट्रेक्टर - ट्रॉली की चपेट में आने से पान पता विक्रेता की घटना स्थल पर ही हुई मौत



बाजार से लहना कर बाइक से लौट रहे थे पान पत्ता विक्रेता



कोटवा :(लोकल पब्लिक न्यूज़)। कोटवा बाजार के कोटवा - मोतीहारी बाईपास रोड में सेंट्रल बैंक के समीप एक लापरवाह ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने बाइक सवार पान पत्ता विक्रेता को ठोकर मार दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक 55 वर्षीय हरेंद्र चौरसिया संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भटवलिया पंचायत अंतर्गत नौतन गांव का निवासी बताया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह व स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्रॉली व बाइक को जप्त कर लिया है। बताते हैं कि बिना नम्बर की एचएमटी ट्रैक्टर - ट्राली गन्ना अनलोड कर शंकर सरैया की ओर जा रहा था । इस बीच पान पता विक्रेता बाइक पर सवार होकर बाज़ार से लहना वसूल कर लौट रहे थे। 

जो ट्रैक्टर - ट्रॉली की चपेट में आ गए और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई । ट्रेक्टर - ट्राली बिना नम्बर की बताई जा रही है जो संभवत गोपालगंज चीनी मिल से गन्ना अनलोड कर वापस लौट रही थी। मृतक हरेंद्र चौरसिया का तीनो पुत्र कोटवा ओवर ब्रिज के बगल में ही पान मसाला व पान पता का दुकान चलाते हैं। पुत्र रोहित कुमार ने बताया कि उसके पिता कुछ ही देर पुर्व लहना वसूलने व पान का पता बांटने के लिए बाज़ार निकले थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है। उक्त घटना के बाद बाजार में अफरातफरी का माहौल बन गया। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके से भागने में सफल रहा।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म