एनएच 27 पर कार दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल।

 एनएच 27 पर कार दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल।

कार और बाइक टक्कर की प्रतीकात्मक लोगो।

पूर्वी चम्पारण कोटवा(लोकल पब्लिक न्यूज़):थाना क्षेत्र के एनएच 27 पर बुधवार की देर शाम एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है ,जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बेलवा माधो गांव निवासी 42 वर्षीय नारद पासवान के रूप में हुई है, जबकि घायल 40 वर्षीय शिवपूजन ठाकुर को इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों बाइक सवार बेलवा माधो चौक पार कर रहे थे, तभी पिपरा कोठी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक कई मीटर दूर जा गिरी और नारद पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। वही शिवपूजन ठाकुर के पैर टूट गए और माथे मे गंभीर चोट आई है।


घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर कोटवा थाना की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


स्थानीय लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कार चालक की गिरफ्तारी और मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की।


कोटवा थानाध्यक्ष राजरूप ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म