Bihar police: की बाइक रैली, जन -जन तक पुलिस करेगी संवाद

 पुलिस सप्ताह के मौके पर कोटवा पुलिस ने निकाली बाइक रैली।

Bihar police
गांव -गांव जाकर आमजन से बातचीत करते पुलीस 


 कोटवा :बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर कोटवा पुलिस ने थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह के नेतृत्व में जनसहभागिता को लेकर बाइक रैली का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम 20 से 27 फरवरी तक चलेगा और पुलिस की बाइक रैली सभी पंचायत के गांव तक पहुंचेगी ।

 सोमवार को बाइक रैली मच्छरगावा पंचायत के नवादा,मुसहर टोली,कररिया के बैरागी टोला,मर्दहटिया,कल्याणपुर के अदिया सहित कई गावों में पंहुची।इस रैली में पुलिसकर्मी अपनी मोटरसाइकिल पर पुलिस की जनसहभागीता को लेकर कई प्रकार के स्लोगन लेकर घूम रहे हैं।थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने ने बताया कि जन सहभागिता रैली का उद्देश्य पुलिस का जन-जन की ओर बढ़ते कदम को दर्शाना है।

 रैली में नारों व स्लोगन के माध्यम से लोगों को अफवाहों से बचने, किसी सूचना अथवा घटना को भलीभांति जांच परख करने पर ही विश्वास व प्रसारित करने, पुलिस के फेसबुक पेज, टि्वटर, वेबसाइट से जुड़ने,मद्यपान या किसी नशा से बचने, भीड़ तंत्र का हिस्सा नहीं बनने,प्रदर्शन- रैली के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाने और यातायात के नियमों का पालन करने का आह्वान किया जा रहा है। 

इस रैली में थाना में पदस्थापित सभी पुलिसकर्मियों के साथ चौकीदारों ने भाग लिया।रैली में थाना के सभी कर्मी शामिल थे।


Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म