पूर्वी चम्पारण कोटवा नलजल योजना गबन मामले में तीन पूर्व वार्ड सदस्य एवं सचिव पर प्राथमिकी दर्ज।

 पूर्वी चम्पारण कोटवा: नलजल योजना गबन मामले में तीन पूर्व वार्ड सदस्य एवं सचिव पर प्राथमिकी दर्ज।

प्रतीकात्मक लोगो।


मोतीहारी / कोटवा:

प्रखण्ड क्षेत्र में पानी को लेकर बेईमानी का आलम कोटवा में यह है कि लगातार एफआईआर का दौर चल ही रहा है। अलग बात है कि हमाम में सभी नंगे होते हैं , पर ठीकरा फुट रहा है निवर्तमान वार्ड सदस्यों पर। 

चंद रोज पहले ही प्रखण्ड के महारानी भोपत के एक वार्ड सदस्य के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था। अब फिर से 3 पूर्व वार्ड सदस्य एवं सचिव पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आपको बता दें कि महारानी भोपत पंचायत में नल जल की राशि निकालकर कार्य को पूर्ण नहीं कराने के मामले में वार्ड संख्या 2,6,7 के पूर्व वार्ड क्रियान्वयन समिति पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

अलबत्ता इन मामलों में गहनता से पड़ताल हो तो कई और घोटालों की जद में आएंगे पर ठीकरा फूटा तत्कालीन वार्ड सदस्यों पर। उक्त पंचायत के पंचायत सचिव रामाधार शर्मा ने थाना में आवेदन देकर वार्ड 2 के पूर्व वार्ड सदस्य रानी मिश्रा व सचिव कुंदन कुमार , वार्ड संख्या 6 के पूर्व वार्ड सदस्य  ऐनुल मियां एवं परवेज आलम, वार्ड सदस्य 7 के पूर्व वार्ड सदस्य राम सवारी देवी वार्ड सचिव संजय कुमार पर गबन का मामला दर्ज कराया है ।

 इस बाबत एसएचओ अनुज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


प्रभात। रंजन की रिपोर्ट।।


Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म