Muzaffarpur: बैंक से कैश निकाल लौट रहे कारोबारी से आठ लाख रुपए छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश, एक्‍शन मुड़ में आई पुलिस।

 Muzaffarpur: बैंक से कैश निकाल लौट रहे कारोबारी से आठ लाख रुपए छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश, एक्‍शन मुड़ में आई पुलिस।



 Muzaffarpur :( लोकल पब्लिक न्यूज़) में बैंक से कैश निकालकर निकले कारोबारी सनोज कुमार से आठ लाख रुपये छीनकर बदमाश भाग निकले। सूचना के बाद सदर पुलिस जांच में जुटी है। घटना शहर के सदर थाना क्षेत्र के चंद कदमों की दूरी पर भगवानपुर इलाके की है।सदर थानेदार कुंदन कुमार ने घटना की पुष्टि की है। कहा कि बैंक और आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है। इसके आधार पर बाइक सवार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि कारोबारी बैंक में कैश निकासी करने को गए थे।कैश निकासी कर जैसे ही निकले। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश ने उनके हाथ से रुपए वाला बैग छीन लिया। शोर मचाने के बाद स्थानीय लोग जुटे, ले‍किन तब तक बदमाश भाग निकले थे। बता दें कि इसके पूर्व भी बैंक के समीप छीना झपटी की घटनाएं हो चुकी है।

बावजूद पुलिस की ओर से बदमाशों पर नकेल कसने को लेकर रणनीति नहीं तैयार की जा रही है। इसके कारण बाइकर्स बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म