Kotwa:गैरमजरुआ भूमि को लेकर दो पक्षों में मारपीट,प्राथमिकी दर्ज

 गैरमजरुआ भूमि को लेकर दो पक्षों में मारपीट,प्राथमिकी दर्ज ।

प्रतिकात्मक लोगो 


कोटवा,पूच, लोकल पब्लिक न्यूज़ :भोपतपुर ओपी थाना क्षेत्र के बझिया कला गांव में गैरमजरूआ भूमि पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में जम का मारपीट हुई।मारपीट में दोनों पक्ष के लोगों को चोटें आईं।मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को आरोपित करते हुए ऑर्थमिकी दर्ज कराया है। इस मामले में एक पक्ष के विजय कुमार यादव के आवेदन पर अशोक यादव,रजनीश यादव,बीरबहादुर यादव ,अर्जुन यादव सहित नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।जबकि दूसरे पक्ष के अशोक कुमार यादव के आवेदन पर अनिल यादव,दिलीप यादव,रंजन यादव सहित नौ लोगो को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज हुआ है।विजय कुमार यादव ने आवेदन में कहा है कि वे बझिया बाजार स्थित अपने दुकान का मरम्मत कार्य मजदूरों से करा रहे थे तभी सभी आरोपित दुकान पर पहुंच मजदूरों के साथ मारपीट किए। 


वहा लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया गया। सूचना मिली तो मैं घटना स्थल पर पहुंचा तो आरोपियों ने लात घुसे से मारपीट किया गया।वही पिस्टल निकाल मेरे दाढ़ी में सटाकर कर पांच लाख रुपए की मांग भी की ,नही देने पर जान से मारने की धमकी दी।इधर अशोक कुमार ने अपने आवेदन में कहा कि विवाद को लेकर सीओ द्वारा निर्माण कार्य रोक दिया गया था। इसी को लेकर वे लोग मेरे जान के दुश्मन बने हुए हैं।बताया है कि मुझे देखते ही वे लोग हमे गाली देने के साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि इसके चलते हमारा दस लाख का नुकसान हुआ है।भतीजा के गले से पचास हजार रुपए का सोने के चेन छिनने का आरोप भी लगाया गया है।


आगे बताया है कि वे लोग जाते समय हथियार लहराते हुए रंगदारी के तौर पर दस लाख रुपए दे , नही तो हत्या करने की धमकी भी दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार दोनो पक्षों में पहले से ही आपसी विवाद होने की बात सामने आई है।इस बाबत पूछे जाने पर भोपतपुर ओपी थाना अध्यक्ष आरजू सुमैया ने बताया प्राथमिकी दर्ज के लिए अग्रसारित कर दिया गया है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म