अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल महिला, इलाज के दौरान हुई मौत।

 अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल महिला, इलाज के दौरान हुई मौत। 

 

फोटो लोकल पब्लिक न्यूज़।



कोटवा:(लोकल पब्लिक न्यूज)।थाना क्षेत्र के अहिरौलिया पंचायत वार्ड नंबर 5 के निवासी रमेश राम की 41 वर्षीय पत्नी पूनम देवी की अज्ञात वाहन के चपेट में आने से घायल हो गई थी ,जिस महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतका के भाई संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामपुर बरवा निवासी भोला राम ने बताया कि 25 अक्तूबर की दोपहर मेरी बहन अपने पुत्र के साथ मेरे घर से गाड़ी पकड़ने जा रही थी तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही गाड़ी ने ठोकर मार दिया जिसे वे घायल हो गई। 

फोटो लोकल पब्लिक न्यूज़।


ग्रामीण पहुंचे तबतक गाड़ी भागने में सफल रहा।परिजन द्वारा इलाज के लिए कोटवा लाया गया जहा से डॉक्टर द्वारा मोतिहारी रेफर कर दिया गया। मोतिहारी के डॉक्टर भी गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहा इलाज के दौरान 27 अक्तूबर को पूनम की मृत्यु हो गई।पटना में ही मृतक का पोस्टमार्टम करा परिजन को शव सौप दिया गया । 


 पहुंचते ही गांव में चीख पुकार मच गई।इस संबंध में संग्रामपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि अभी तक कोई भी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन प्राप्त होने पर पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जायेंगी।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म