डॉक्टर के घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद , एक गिरफ्तार।

 डॉक्टर के घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद , एक गिरफ्तार।





पूर्वी चम्पारण कोटवा/ लोकल पब्लिक न्यूज़।

 निजी अस्पताल की आड़ में विदेशी शराब के कारोबार के एक बड़े सिंडिकेट का खुलासा भोपतपुर ओपी क्षेत्र में किया गया है। एसपी कान्तेश कुमार मिश्र के निर्देश पर एएसपी शिखर चौधरी के साथ भोपतपुर ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के एक फर्जी डॉक्टर के घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। 



मौके से कथित डॉक्टर अंजनी कुमार गिरि को भी गिरफ्तार किया गया है। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर उक्त डॉक्टर के घर से उत्तर प्रदेश निर्मित 101 कार्टून में रखे 872.64 लीटर ऑफिसर च्वाइस फ्रूटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। 



इसके सम्बंध में और देखे ।

गिरफ्तार अंजनी कुमार गिरि मूल रूप से केसरिया थाना क्षेत्र के भगवतिया गाव का निवासी है। जो भोपतपुर ओपी क्षेत्र में रहकर कथित रूप से चिकित्सकिय कार्य करता था। छापेमारी टीम में एएसपी के अलावे ओपी प्रभारी आरजू सुमैया व सशस्त्र बल शामिल थे।इस बाबत पूछे जाने पर ओपी अध्यक्ष आरजू सुमैया ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है।


8 फरवरी के राज्य प्रदर्शन में अधिक संख्या में भाग पार्टी कार्यकर्त्ता।



कोटवा: केन्द्र सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ पार्टी के द्वारा 8फरवरी को पटना में अयोजित प्रदर्षन में पार्टी सदस्य अधिक संख्या में भाग लेंगे। उक्त निर्णय माकपा लोकल कमिटी कोटवा के द्वारा बझिया स्थित पार्टी कार्यालय में कामरेड रामदेव सहनी के अध्यक्षता एलसी मंत्री राजकिशोर सिंह के संचालन एवम जिला मंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र के मार्गदर्शन में अयोजित बैठक में लिया गया। साथ ही राष्ट्रीय राज्यस्तरीय एवम जिला स्तरीय राजनैतिक,संगाठनीक मामले पर विशेष रूप से बाते रखी।

       बैठक में प्रतिवेदन एलसी मंत्री राजकिशोर सिंह ने प्रस्तुत किया जिसपर कामरेड तिलकधारी ठाकुर, अब्दुल गफ्फार, जगन साह, सुरेश सहनी,सुरेन्द्र प्रसाद, राजेश साह एवम लंगटू भगत सहित अन्य लोग ने बहस कर प्रतिवेदन पास किया। अंत में आगे के कार्यों को सक्रिय भूमिका निभा कर पार्टी को मजबूत करने का निर्णय लिया गया।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म