अगलगी में 7 पशु जले, लाखो की सम्पत्ति खाक।

 अगलगी में 7 पशु जले, लाखो की सम्पत्ति खाक।


पूर्वी चम्पारण/लोकल पब्लिक न्यूज़

Read more

कोटवा: थाना क्षेत्र के कोटवा वृत्ति टोला में अचानक आग लगने से 7 पशु जल कर खाक हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार वृत्ति टोला निवासी नागेंद्र राम के घर में अचानक आग लग गई, जिसमें एक भैंस और 6 बकरियां जल गई है। 





आग की लपटे इतनी उग्र थी , की उसी घर में बंधे। 6 बकरियां जल कर मर गई है, जिसे ग्रामिण बच्चा नहीं सके। सुचना पर कोटवा पुलीस घटना स्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली है ।

कोटवा: अमवा में आग लगने से कई घर जलकर खाक, संपत्ति का भारी नुकसान।

कोटवा: रविवार, 10 मार्च, 2024 को दोपहर के समय कोटवा थाना क्षेत्र के डुमरा पंचायत के अमवा गांव में एक अचानक आग लग गई। इस आग में कई आवासीय घर जलकर खाक हो गए।


मिली जानकारी के अनुसार, आग चंदन प्रसाद के घर में लगी थी। आग लगने का कारण अभी तक अज्ञात है। आग इतनी तेज़ी से फैली कि आसपास के घरों को भी अपनी चपेट में ले ली।


इस घटना में चंदन प्रसाद, धनपत प्रसाद, संजय ठाकुर और चंदेश्वर प्रसाद के घर पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। आग में एक ऑटो, मुर्गी, बतख और कई अन्य सामान भी जल गए।


सूचना देने के बाउजूद भी अग्निशमन की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची, जिससे आग पर काबू पाया जा सके । हालांकि, ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया,तक तक काफी नुकसान हो चुका था।


पीड़ितों का कहना है कि आग लगने से उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।


घटना में क्षतिग्रस्त हुए घर:


चंदन प्रसाद

धनपत प्रसाद

संजय ठाकुर

चंदेश्वर प्रसाद

अन्य क्षति:


एक ऑटो

मुर्गी

बतख

कई अन्य सामान

प्रशासन से मुआवजे की मांग:


पीड़ितों ने प्रशासन से

 मुआवजे की मांग की है।



Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म