भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल।

 भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल।

लोकल पब्लिक न्यूज़/प्रतिकात्मक लोगो 

पूर्वी चम्पारण कोटवा/लोकल पब्लिक न्यूज़:

थाना क्षेत्र के बड़हरवा खास गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जम कर हुई मारपीट में चार महिला समेत दर्जन भर लोग घायल हो गये।घायलों को कोटवा के पीएचसी और मोतिहारी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को आरोपीत करते हुए थाना में आवेदन दिया है।

थाना में दिए आवेदन में यमुना यादव ने आरोप लगाया है कि वह और उसका भाई घर बनवा रहे थे। तभी शभु राय सहित 15 लोग आए और मारपीट पर हमारा छत का सेंट्रिंग तोड़ दिया और कहा कि हमारा जमीन है, हम नही बनने देंगे।उसके बाद संध्या जब हम और हमारी पत्नी अपने दरवाजे पर बैठे थे तभी वे सभी लोग आए और हमारी पत्नी राधा देवी को लाठी डंडे रड आदि से प्रहार किया जिससे वो घायल हो गई।

उसे बचाने मेरे भाई आये तो उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।यमुना यादव ने महिला पुरुष सहित 15 लोगों को आरोपित किया है।दूसरी ओर देवंती देवी ने थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि वह और उनके परिवार के लोग संध्या दरवाजे पर बैठ थे। तभ गांव के ही नरेश राय शराब के नशे में धुत होकर आया और भद्दी भद्दी गालियां देने लगा जब उसका विरोध हुआ तो उसके घर के लोग जिसमे यमुना यादव सहित 13 लोग आए और आते ही मारपीट करने लगे जिससे कई मुझे और मुझे बचने आये महिला पुरुष को मारपीट कर घायल कर दिया।

जाते जाते मेरे दरवाजे पर खड़ी बोलेरो,पिकअप पर भी लाठी डंडे औए बास से तोड़ फोड़ किया। जाते जाते मेरे पति के कमीज से 59 हजार रुपये भी छीन लिए। और मारपीट में बेहोश पड़ी मेरी छोटी सास के गले से 42 हजार मूल्य के चेन छीन कर भाग गए।मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।जांच की जा रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म