रंगदारी में एक लाख नही देने पर रखवार सहित बचाव करने वालो की पिटाई

 रंगदारी में एक लाख नही देने पर रखवार सहित बचाव करने वालो की पिटाई

लोकल पब्लिक न्यूज़/मारपीट प्रतीकात्मक लोगो 

पूर्वी चम्पारण कोटवा/लोकल पब्लिक न्यूज़: थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव में आम के बगीचे की रखवाली कर रहे रखवार की रंगदारी में आम नही देने पर कुछ असामाजिक तत्वों ने जाम कर मारपीट और लूटपाट कीहै। इतना ही नही उसे बचाने आये लोगों को भी अवांक्षित तत्वो ने लगे हाथ पीट डाला । मामले में पीड़ित रखवार सह आम का व्यवसायी रामजीत पटेल ने थाना में आवेदन देकर अहिरौलिया गांव के आधा दर्जन लोगों को आरोपित करते हए प्राथमिकी दर्ज कराया है।


थाना में दिए आवेदन में पीड़ित ने आरोप लगाया है कि गत बुधवार को वह अपने खरीदे बगीचे की रखवाली कर रहा था ; तभी गांव के ही अरविंद पटेल,अरुण उर्फ शैलेश पटेल,मणि पटेल, विवेक पटेल,नागेंद्र पटेल और श्री पटेल हाथ मे फरसा,लाठी डंडे,लोहे का रड आदि लेकर आये , गाली देते हए कहा कि तूने इस बार रंगदारी में 1 लाख रुपया नही दिया है।तुमको बिजनेस करना है ,तो रंगदारी देना होगा। गाली देने से मना करने पर अरविंद ने फरसा से प्रहार किया जो उसके जांघ पर लगा,बचाने आये अभय सिंह पर अरुण ने फरसा से प्रहार किया,अवनीश सिंह,और चंद्रिका ठाकुर को भी लोहे की रड से मणी और विवेक सहित श्री पटेल ने प्रहार कर घायल कर दिया। 

यादव-मुस्लिम का काम नहीं करूंगा', JDU सांसद देवेश चंद्र ठाकुर

इस बीच आम बेच कर रखे 57 हजार रुपये लूट कर ले जाने का आरोप है । घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया है।वही एक अन्य मामले में श्री पटेल ने अहिरौलिया गांव के अभय सिंह,अवनीश सिंह,जीउत यादव,जितेंद्र यादव पर उसके कथित विवादित भूमि पर लाठी डंडे से लैस होकर मारपीट कर नहरी में फेंक देने एवं लूटपाट करने आदि का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शरू कर दिया है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म