महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज

 महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज।

प्रतिकात्मक लोगो 


कोटवा: थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला ने अपने ही गांव के तीन लोगो पर मारपीट करने एवम एक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 दिए गए आवेदन में महिला ने आरोप लगाया है कि मैं अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी संजय साह ,सुभावती देवी सहित कई लोग अवैध हथियारों से लैस एकजुट होकर मेरे दरवाजे पर आए और मेरे साथ गाली गलौज करने लगे।

जब मेरे द्वारा मना किया गया तो संजय साह द्वारा मेरा झोटा पकड़कर खींचा गया साथ मुंह पर थूका गया साथ मेरे बदन का कपड़ा खींचा गया जिसे मैं बेपर्दा हो गई।

 उसी क्रम में रोहंती देवी, सुभावति देवी ने मेरे कान में लगे सोने का बाली जिसका कीमत लगभग बतीस हजार रूपए होंगा खीच लिया गया। जब मैं अचेत अवस्था में थी उसी समय संजय साह ने मुझे कमरे में खीच ले गए और मेरे साथ दुष्कर्म किया गया। 

अन्य लोगो द्वारा मेरे घर में रखे बक्सा एवम पेटी का ताला तोड़कर उसमें रखे साठ हजार रूपए का आभूषण निकाल लिया गया। पीड़िता ने बताया है कि मेरे परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा जब हल्ला मचाया गया तो वे लोग जाते समय मेरे एकलौता बेटा का अपहरण कर मौत का घाट उतारने का धमकी दिया गया है। 

बताया गया है कि मेरा पति जम्मू में रहकर मजदूरी करते हैं।इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म