Samadhan Yatra: सीएम नीतीश कुमार मोतिहारी पहुंचे बताया यात्रा का मकसद, बोले जो नही हुआ उसको समझना है

समाधान यात्रा के क्रम में गोपालगंज से मोतिहारी पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार । 

CM Nitish Kumar,samadhan Yatra
सीएम नीतीश कुमार सम्बोधित करते 


पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया ।उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सड़क मार्ग से बंजरिया प्रखंड के सिसवा पूर्वी पंचायत के सिसवा गांव पहुंचे ।जहां उन्होंने आमीन एजुकेशन एंड वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा संचालित कुलिया आयशा सिद्दीका ले ताली मिल मदरसा का मुआयना किया।



पत्रकारों से बात करते हुए बोले नीतीश कुमार मत करिए राजनीतिक बात , बोले हम काम देखने निकले हैं वही देखें कि आगे और क्या करना है इसको समझने कौन क्या कहता है उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं राजनीतिक बात मत करिए। हमारे समाधान यात्रा का मकसद यही है कि विकास कार्यों का जायजा लें कितना काम हुआ कितना वंचित है और उसके अलावा कहीं और कुछ कर जरूरत है तो उसे करेंगे लोगों की इच्छा है इन सब चीजों को समझने  जानने के लिए ही हमारी यह जात्रा है। 

बंजरिया के सिसवा से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाहरणालय पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने यहां जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए विभिन्न स्थल का निरीक्षण किया। इनस्टॉल के निरीक्षण के बाद समाहरणालय परिसर स्थित राधा-कष्णन भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की बैठक के बाद राधाकृष्णन भवन से निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देख पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारा लगाने लगे।


Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म