पुलिस की विभिन्न जगहों की छापामारी में 90 लीटर देसी चुलाई शराब व 6 बोतल नेपाली शराब बरामद।

 पुलिस की विभिन्न जगहों की छापामारी में 90 लीटर देसी चुलाई शराब व  6 बोतल नेपाली शराब बरामद।

छापेमारी में जप्त की गई शराब 

1ख़बर 

कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच 27 दीपाऊ स्थित धांगड़ टोली से बुधवार को छापेमारी पर भारी मात्रा में चुलाई शराब बरामद किया है , गुप्त सूचना मिली में भारी मात्रा में चुलाई शराब जमा किया गया है, 

सूचना का सत्यापन करते हुए थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के सहयोग से छापेमारी की गई जहां से गैलन में रखें 90 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया ।

छापेमारी दल में एसआई जितेंद्र कुमार एएसआई हरेंद्र कुमार के साथ पुलिस बल मौजूद रही, इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि छापेमारी कर 90 लीटर शराब बरामद किया गया तथा कारोबारी का पता लगाकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

2 ख़बर 

छापेमारी दल ने 


 थाना क्षेत्र अंतर्गत गैरा वार्ड नंबर 1 में पुलिस ने छापामारी कर नेपाली व देशी चुलाई शराब बरामद किया गया , एएसआई हरेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ संध्या गस्ती पर निकले थे , बिहार मद्य निषेध विभाग से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से नेपाली व देसी शराब बरामद किया है ।

 बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गैरा गांव के रितेश कुमार राम अपने घर में देशी शराब बेच रहा है , जिसके सत्यापन के बाद पुलिस ने छापेमारी की, जहां से 300 एमएल का 06 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया है।

 वही उजला प्लास्टिक की बोतल में 2 लीटर देशी चुलाई शराब जब्त किया गया है। समन्वय थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि कार्यवाही पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है

3 ख़बर 

बाइक चोरी मामले में चार आरोपित। 


पूर्वी चम्पारण : कोटवा थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखरा कमिटी चौक के समीप से बाइक खड़ा कर शौच करने गए युवक का बाइक चोरी कर लेने का मामला सामने आया है।उक्त मामले में केसरिया थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव निवासी जितेंद्र यादव ने कोटवा थाने में आवेदन देकर चार लोगो को आरोपित किया है।

बताया है कि वे कोटवा थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में अपने रिश्तेदारी से वापस अपने घर लौट रहा था।जब मैं कमिटी चौक के समीप गया तो बाइक खड़ा कर शौच करने चला गया उसी समय मेरी बाइक को चार लोगो ने मिलकर चुरा लिया।उक्त मामले में विनय यादव सहित चार लोगो को आरोपित किया है।

इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म