पूर्वी चम्पारण कोटवा में दो गुटों में जमकर मारपीट कई घायल,एक दुसरे पर लगाया रंगदारी का आरोप।

 पूर्वी चम्पारण कोटवा में दो गुटों में जमकर मारपीट कई घायल,एक दुसरे पर लगाया रंगदारी का आरोप।

हॉस्पिटल में इलाजरत 


दोनो तरफ से अलग अलग प्राथमिकी दर्ज।



पूर्वी चम्पारण कोटवा: थाना क्षेत्र के बड़हरवा पश्चिमी के कोन्हवा गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।

मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मामले में दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर रंगदारी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।पन्नालाल महतो ने कोटवा थाना में आवेदन देकर अपने ही गांव के शिवनाथ महतो सहित पांच पर उसकी हार्डवेयर की दुकान पर आकर रंगदारी मांगने व नही देने पर मारपीट कर मुझे चाकू मार घायल करने,मेरे भाई को लोहे के रेड से मार कर घायल करने और जाते जाते दुकान की गला से  कैश निकल लेने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।

 वही दूसरी ओर शिवनाथ नाथ महतो ने गांव के ही मुन्ना महतो,पन्नालाल महतो सहित नव लोगों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।

अपने आवेदन में आरोप लगाया है कि मुन्ना महतो,पन्नालाल महतो और महावीर महतो मेरे पान व जेनरल स्टोर तथा टेंट हाउस की दुकान पर आए और होली की रंगदारी मांगने लगे मेरे मना करने पर धमकी दिए और मारपीट करने लगे।

और जाते जाते मेरे दुकान से कैश रूपए भी ले गए। इसकी शिकायत मैं उसके पिता से करने गए तो वे नही मिले, मैं वापस आया फिर दो घंटे बाद उक्त तीनों समेत 9 लोग लाठी डंडे फरसा लोहे के रड से लैस होकर आए।

आते ही लाठी से मारकर मेरा सर फोड़ दिया बचाने आई बेटी को भी चाकू से मारा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।मुझे बचने आये मेरे भाई समेत चाकू और लोहे के रड़ से मारकर दो अन्य लोगों को भी घायल कर दिया।दोनो पक्षों के सभी घायलों का इलाज मोतिहारी में चल रहा है।

थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षो के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म