कटिहार में बिजली की मांग पर फायरिंग, एक मौत 2की हालत गंभीर

कटिहार में बिजली की मांग पर फायरिंग, एक मौत 2की हालत गंभीर ।

प्रतिकात्मक लोगो 




 बिहार: के कटिहार जिले में बिजली विभाग के खिलाफ सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे आम जनों पर पुलिस ने फायरिंग की है जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं । हल्लाकी ग्रामीणों का आरोप है कि 5 लोगों को गोली लगी है जिसमें तीन की मौत हो गई है ,पुलिस ने 1 की मौत की पुष्टि की है उनका नाम बासल गांव निवासी खुर्शीद आलम 34 वर्ष और बरसोई के चांपाखोड पंचायत निवासी नियाज आलम 32 वर्षीय की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बारसोई अनुमंडल में बुधवार दोपहर बिजली विभाग के खिलाफ कई लोग बिजली दफ्तर का घेराव करने पहुंचे थे । प्राणपुर के बस्तौल चौक और बारसोई प्रखंड मुख्यालय का मेन रोड जाम कर के लोगों ने प्रदर्शन किया इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस पहुंची थी लेकिन आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने गोली चलाई।

बिना किसी पूर्व सुचना के पॉवर कटौती से परेशान थे लोग ।

बुधवार सुबह 5:00 बजे से 11:00 बजे तक मेंटेनेंस कार्य के लिए बिजली आपूर्ति बाधित की इसके कारण लोग आक्रोशित हो गए थे।

एसपी बोले _ फायरिंग किसके आदेश से हुई इसकी जांच करेंगे।
एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि फायरिंग कैसे हुई इसका आदेश किसने दिया इसकी जांच तुरंत कराई जाएगी।

कटिहार में फायरिंग , प्रदेश में गरमाई सियासत
कटिहार में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फायरिंग के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा मुख्यालय से घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बताया कि कटिहार में नीतीश जी की पुलिस ने गोली चला कर आम लोगों को मारने का काम किया यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी हाई लेवल जांच कराई जाएगी।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म