Kotwa:विभिन्न कांडो में जप्त देशी व विदेशी शराब का किया गया विनष्टीकरण

 Kotwa:विभिन्न कांडो में जप्त देशी व विदेशी शराब का किया गया विनष्टीकरण।


शराब का विनष्टिकरण करते अधिकारी 


थाना परिसर में सीओ और थानाध्यक्ष ने मौजूदगी में जप्त शराब को किया गया विनष्ट।

शराब विनष्टिकरण 

पूर्वी चम्पारण कोटवा:थाना क्षेत्र के विभिन्न कांडो में जप्त देशी व विदेशी शराब का कोटवा थाना परिसर में वरीय उप समाहर्ता सह सीओ यशवंत कुमार और थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह के मौजूदगी में विनष्टीकरण किया गया।थानाध्यक्ष सिंह ने बताया कि कांड संख्या 216/23,268/23,129/23 में 49 लीटर देशी चुलाई और कांड संख्या 70/23 में 40 लीटर विदेशी शराब का थाना परिसर में गढ्ढा खोदकर विनष्ट किया गया। मौके पर कई पुलिस बल मौजूद थे।

बीडीओ ने ग्रहण किया पदभार।

कोटवा:स्थानीय प्रखण्ड के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी के पद पर सरीना आजाद ने एक बार फिर से योगदान दिया है। इससे पूर्व भी वह कोटवा की बीडीओ थीं। बताया गया है कि 11 सितंबर को वरीय उप समहर्ता यशवंत कुमार ने प्रशिक्षण लेने हेतु कोटवा बीडीओ व सीओ का पदभार ग्रहण किया था। इस सम्बंध में जारी उच्चस्तरीय आदेश के आलोक में 9 दिन बाद फिर से कोटवा के प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर सरीना आजाद ने योगदान दिया है। इस बाबत श्री मति आजाद ने बताया है कि 11 सितंबर को उप समहर्ता यशवंत कुमार प्रशिक्षण के लिए कोटवा में बीडीओ व सीओ का प्रभार ग्रहण किये थे। हालांकि श्री कुमार का प्रशिक्षण जारी रहेगा , फिलवक्त वे अंचलाधिकारी के कार्यो को निष्पादित करने में लगे हैं।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म