दुर्गा पूजा की सामाग्री लेने जा रहा युवक की कंटेनर की टक्कर से मौत , दूसरा गम्भीर रूप से घायल।

 दुर्गा पूजा की सामाग्री लेने जा रहा युवक की कंटेनर की टक्कर से मौत , दूसरा गम्भीर रूप से घायल।

कंटेनर से एक्सीडेंट मौत।



पूर्वी चम्पारण कोटवा थाना क्षेत्र के दीपउ कट के समीप एक कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार 26 वर्षीय युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई, और दूसरा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए एनएच जाम हो गया।मृतक की पहचान कोटवा थाने के



लक्ष्मनवा गाव का अवधेश यादव का 26 वर्षीय पुत्र विकास कुमार , वही दुशरा घायल युवक लक्ष्मणवा गांव का ही स्व गणेश राय का 27 वर्षीय पुत्र सनोज कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जिसे स्थानीय निजी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद स्थानिय लोगो की मदद से कंटेनर को पुलिस ने जब्त कर लिया है , जबकि चालक व खलासी मौके से भाग निकले। 



जब्त ट्रक का रजिस्ट्रेशन नम्बर आरजे 14 जीएच / 6264 बताया गया है। इस सम्बंध में मृतक के पिता अवधेश राय ने एफआईआर दर्ज कराया है , जिसमे कहा गया है कि उनका बेटा दुर्गा पूजा का समान खरीदने घर से कोटवा आया था , जहा उक्क्त कनटेनर का चालक लापरवाही वश विकास को टक्कर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म