विद्यालय के नव निर्मित भवन में तोड़फोड़,शौचालय और पानी का पाइप तोड़ा,थाना में दिया आवेदन

 विद्यालय के नव निर्मित भवन में तोड़फोड़,शौचालय और पानी का पाइप तोड़ा,थाना में दिया आवेदन।



कोटवा,पूच(लोकल पब्लिक न्यूज़):थानाक्षेत्र के राजापुर मठिया स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में अज्ञात छात्रों और असमाजिक तत्वों द्वारा विद्यालय भवन में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है।



असामाजिक तत्वों द्वारा विद्यालय का शीशा तोड़ने,खेल मैदान में बाइक से स्टंट करने से विद्यालय में पढ़ रहे छात्र छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।विद्यालय में बिगड़ रहे माहौल के कारण छात्र छात्राओं के परिजनों में भी आक्रोश व्याप्त है। परिजनों की शिकायत पर विद्यालय प्रधान सुशील प्रसाद ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
https://fb.watch/q8zLvqHfAf/?mibextid=2JQ9oc


https://link.public.app/HF4xj?utm_medium=android&utm_source=share

विद्यालय प्रधान ने बताया कि शिक्षक और अविभावक गोष्ठि में विद्यालय का माहौल खराब करने वाले तत्वों के खिलाफ थाना में आवेदन देने का प्रस्ताव पारित किया गया।उन्होंने कहा कि कुछ अज्ञात छात्र विद्यालय संचालन के दौरान विद्यालय परिसर में आ जाते हैं और तरह तरह के स्टंट जैसे बाइक स्टंट,अव्यवहारिक हरकते हैं । 


https://shuru.page.link/mFkghrdQSzBj624D6

मना करने पर शिक्षकों से उलझ जाते है।वही तत्व रात में नव निर्मित भवन में तोड़फोड़ कर काफी नुकसान हुआ है।इधर ऐसे गंभीर मामले में भी पुलिस की लापरवाही सामने आयी है।प्रधान शिक्षक के थाना में आवेदन देने के 36 घंटे बाद भी थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय को आवेदन की जानकरी नही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म