केसरिया के बिजधरी एवं मधुबन के गड़हिया में ओपी का उदघाटन

 केसरिया के बिजधरी एवं मधुबन के गड़हिया में ओपी का उदघाटन।



मोतिहारी। पूर्वी चम्परण जिले के दो थाना क्षेत्र में ओपी के खुलने से लोगो मे सुरक्षा का भाव बढ़ा है। पुलिस कप्तान काँतेश कुमार मिश्र के प्रयासों से जिले में अबतक आधे दर्जन से अधिक थाना व ओपी खुला है।




 इस कड़ी में बुधवार को जिले के मधुबन थाने के गड़हिया एवं केसरिया थाना क्षेत्र के बिजधरी में नए ओपी का आरंभ हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक



डीएम सौरभ जोरवाल व एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने मधुबन के गड़हिया में संयुक्त रूप से फीता काटकर पुलिस ओपी का उद्घघाटन किया है। वही एएसपी सदर शिखर चौधरी एवं चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह ने केसरिया में बिजधरी ओपी का विधिवत उदघाट्न किये। उदघाट्न के अवसर पर डीएम व एसपी ने लोगो से कहा कि शांति व्यवस्था व अपराध नियन्त्रण के लिहाज से ओपी का खुलना काफी महत्वपूर्ण है। वही अधिकारियों ने कहा कि आने वाले लोक सभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने के ख्याल से ओपी का खुलना महत्वपूर्ण है। इस मौके पर कई पुलिस पदाधिकारी के साथ ही बड़ी संख्या में जन प्रतिनिधि व प्रबुद्धजन उपस्थित थे।


मोतिहारी से प्रभात रंजन की रिपोर्ट

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म