मोतिहारी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी साधु को पुलिस ने दबोचा

 मोतिहारी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी साधु को पुलिस ने दबोचा 


बिहार के मोतिहारी में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। 


मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिला के नगर थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। मृतक की पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के रहने वाले राहुल कुमार के रूप में हुई है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।



मोतिहारी में हत्या के बाद दबोचा गया आरोपी : पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान प्रभाकर पांडेय के रूप में की गई है। जो नरसिह बाबा के मठ परिसर में बने एक मकान में साधु के रूप में रहता है। पुलिस ने आरोपी प्रभाकर पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभाकर को गिरफ्तार करने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा, क्योंकि आरोपी घर बंद कर लिया था और दरवाजा नहीं खोल रहा था। बाद में पुलिस ने खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया और आरोपी प्रभाकर पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। 



मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। जांच चल रही है। - राकेश कुमार भास्कर, नगर थानाध्यक्ष




बांस से पीट-पीटकर मार डाला : बताया जाता है कि राहुल दोपहर में नरसिंह बाबा के मठ के पीछे गया था। उसी दौरान प्रभाकर पांडेय बांस लेकर आया और बेवजह बांस से मारते-मारते उसकी हत्या कर दी। आस-पास के लोग जबतक दौड़कर आते, तबतक आरोपी ने राहुल की हत्या कर दी थी और भागकर घर में छुप गया था। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। 


जिसने देखा, वो कांप गया : प्रत्यक्षदर्शी दुलारी देवी ने बताया कि जब राहुल चिल्ला रहा था, तब दौड़कर आई तो देखा कि साधु बांस से राहुल को निर्दयी की तरह मार रहा था। उसने मारते-मारते राहुल की जान ले ली। वहीं गुड्डू कुमार ने बताया कि जब चिल्लाने की आवाज सुना तो दौड़कर आया, लेकिन राहुल को बांस से मार रहे साधु पर खून सवार था। वह हमपर भी बांस लेकर दौड़ा , फिर साधु ने बांस से मारकर राहुल की हत्या कर दी। 


शव पोस्टमॉर्टम होने के बाद परिजनो को शौप दी गई है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बचालाल महतो ने बताया घटना की जानकारी दोपहर करीब 2:30 बजे मिली।

जाकर देखा, बच्चे को मार डाला। 

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म