पत्रकार के घर भीषण चोरी

 मेन गेट व चार कमरों का ताला तोड़कर 4 लाख से अधिक की चोरी।

चोरी के घटना के बाद निरीक्षण करते अधिकारी।

मेन गेट व चार कमरों का ताला तोड़कर 4 लाख से अधिक की चोरी।

पूर्वी चंपारण व शिवहर लोक सभा चुनाव को लेकर सभी तैयारी पूरी।


कोटवा पू च /लोकल पब्लिक न्यूज़: थाना क्षेत्र के जसौली पट्टी गांव में हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार के घर में बीती रात अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर बडी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष राजरूप राय व 112 की टीम मौके पर पहुच कर मामले में जांच पड़ताल किया है। इस सम्बंध में पत्रकार प्रभात रंजन ने पुलिस को आवेदन दिया है। जिसमे बताया गया है कि घर के लोग गाव व मोतिहारी में रहते हैं। भाई शिक्षक रवि रंजन शनिवार को ही घर से मोतिहारी गए थे। सोमवार की सुबह जब घर पहुचे तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ है। वही अंदर के चार कमरों का भी ताला तोड़ कर एक गोदरेज व दस बक्सा एवं ट्रंक का ताला तोड़कर चोरो ने सोने - चांदी के आभूषण, कीमती साड़ी सहित अन्य कपड़े, एलईडी टीवी, 11 हजार नगद सहित कई अन्य सामान की चोरी की है। 


वही चोरो ने पीछे के गेट का ताला तोड़ फरार हो गए।थानाध्यक्ष ने घटना स्थल से चोरी में प्रयुक्त एक रॉड को जब्त किया है। उनका कहना है , कि लोकल एस्पाई के बताए मुताबिक सँगठित गैंग ने घटना को अंजाम दिया है। जिसका शीघ्र मामले का उदभेदन किया जाएगा।मालूम हो की कोटवा थाना क्षेत्र में इस समय चोरी की घटनाएं बढ़ी है।विगत एक माह के अंदर बरहरवा कला पश्चिमी में आधा दर्जन घरों में चोरी की घटना घटित हुई थी।वही जेशौली पट्टी गांव में भी चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था।जिसका पुलिस अभी तक उद्भेदन नही कर सकी है। चोरी की बढ़ती घटनाओं ने आम लोगो की चिंताएं बढ़ा दी है।



Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म