ननिहाल गई लड़की की हत्या के नियत से अपहरण।

 ननिहाल गई लड़की की हत्या के नियत से अपहरण।


नाबालिक लड़की अपहरण/ लोगो 
लोकल पब्लिक न्यूज़/कोटवा 

थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल आई एक 17 वर्षीय लड़की को जान से मारने की नीयत से अगवा करने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर लड़की के मा ने कोटवा थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। अपने दिए गए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया है कि उसकी बेटी अपने ननिहाल गई थी।

कोटवा:बिजली चोरी के खिलाफ़ तीन पर प्राथमिकी दर्ज

 जहां 28 मई की सुबह 4 बजे जब वह शौच के लिए निकली थी तो उक्त गांव के ही संतोष यादव बच्चा , यादव , बागड़ यादव आदि ने उसे अगवा कर लिया। बताया गया है कि आरोपी गाव से उसको बाइक से लेकर गए , इस बीच आगे रास्ते मे खड़े बोलेरो पर उसे बैठा कर अगवा कर लिया। घटना के बाद लड़की के परिवारजनों में भय एवं संसय बना हुआ है। अपहृता की माँ ने आशंका जताई है कि आरोपियों द्वारा उसके पुत्री की हत्या कर दी जाएगी। बहरहाल पुलिस ने घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है।


कोटवा में चोरों का हौसला बुलंद,प्रखंड परिसर से बाइक चोरी।


लोकल पब्लिक न्यूज़/कोटवा 

Watch video 


पूर्वी चम्पारण कोटवा प्रखंड परिसर से अज्ञात चोरों ने एक बाइक चोरी कर लेने का मामला सामने आया है, कोटवा थाना क्षेत्र के टोला लक्ष्मनवा निवासी अवधेश राय ने थाना में आवेदन देकर चोरों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है बताया प्रखण्ड परिसर में अपना एस्प्लेनडर बाइक खड़ा कर आपदा कोषांग में गए थे , की कुछही समय बाद आया तो देखा कि बाइक गायब है आसपास खोजने की कोशिश की लेकिन नही मिला , मामले में थाना अध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। अग्रेतर करवाई की जा रही है।



Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म