जमीन रजिस्ट्री नही करने पर युवक को चाकू गोद किया जख्मी।

जमीन रजिस्ट्री नही करने पर युवक को चाकू गोद किया जख्मी

इलाजरत घायल।


पूर्वी चम्पारण कोटवा: (लोकल पब्लिक न्यूज़):थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राज जसौली टोला खजुरिया में रंगदारी में जमीन बैनामा मंगने ; नही देने पर छुड़ामार देने का मामला सामने आया है। स्थानीय निवासी नूरशिदा खातून ने थाने में आवेदन दिया है। बताया है कि गत शनिवार की रात्रि में अपने पुत्र नसीर हुसैन और जाकिर सरवर के साथ अपने ही दरवाजे पर कुछ बातचीत कर रहे थे। तभी मेरे ग्रामीण मो सौफ, मो सकूर,

समीरून नेशा घातक हथियार से लैस होकर मेरे दरवाजे पर चढ़ कर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। और उसी समय मो सकूर के कहने पर मु० सॉफ ने नसीर हुसैन के पेट में छुड़ा मार कर घायल कर दिया। दुबारा चाकू मारने का प्रयास किया तो बचाने आए जाकिर सरवर भी घायल हो गया। आगे बताया है कि सोने की चूड़ी छीन ली गई और जमीन पर पटक कर मारा गया। और लज्जा भंग होने का भी आरोप लगाया है ।

 बताया है हल्ला सुनकर ग्रामीण बचाव किया , तब वे लोग भाग निकले। गंभीर हालत को देखते हुए घायल का मोतिहारी निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।इस बाबत थानाध्यक्ष राजरूप ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म