कोटवा मंगल पेट्रोल पंप से l लाख की लूट अपराधी फरार; एक संदिग्ध हिरासत में।

 कोटवा मंगल पेट्रोल पंप से l लाख की लूट अपराधी फरार; एक संदिग्ध हिरासत में। 

इसी पेट्रोल पंप से हुई लुट।

पूर्वी चम्पारण कोटवा : थाना क्षेत्र में एनएच 27 पर स्थित मंगल पेट्रोल पंप पर गुरुवार रात लूट की घटना हुई है। तीन अज्ञात अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लगभग एक लाख रुपये नकद और दो मोबाइल फोन लूट लिया।


पेट्रोल पंप कर्मी राजू राय के अनुसार, तीनों अपराधी एक काले रंग की अपाची बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए थे। इनमें से दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मचारी राजू राय और अरुण पासवान से लगभग एक लाख रुपये नकद और उनके मोबाइल फोन लूट लिए। तीसरा अपराधी पैदल आया था , और पानी पीने का बहाना बना कर बगल में रूका और लूट का माल एक काले रंग के बैग में भरकर अन्य दो अपराधियों के साथ बाइक से फरार हो गया।


पीड़ित राजू राय ने बताया कि अपराधियों ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि अगर उन्होंने शोर मचाया तो उन्हें जान से मार देंगे। घटना के बाद पीड़ितों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


कोटवा थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म