आंगनबाड़ी सहायिका की घर में गोली मारकर हत्या, मायके में हुई वारदात।

 आंगनबाड़ी सहायिका की घर में गोली मारकर हत्या, मायके में हुई वारदात। 

प्रतीकात्मक फोटो/लोकल पब्लिक न्यूज़।

एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का किया गठन।

 पूर्वी चंपारण/ संग्रामपुर: मायके में रह रही आंगनबाड़ी सहायिका की अज्ञात अपराधियों ने घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना थाना क्षेत्र के भटवलिया पंचायत के नरुल्लाहा वार्ड नं. 10 की है। मृतका की पहचान 45 वर्षीय सीमा देवी के रूप में हुई है, जिसे गुरुवार देर रात को गोली मार दी गई। 


घटना की सूचना पर डीएसपी अरेराज रंजन कुमार, अरेराज सर्किल इंस्पेक्टर पीके सामर्थ, और थानाध्यक्ष संग्रामपुर धीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस को घटनास्थल से एक मिसफायर जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की गंभीरता को देखते हुए अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी (विशेष जांच टीम) का गठन किया है। 


एसपी के अनुसार, प्रारंभिक जांच में आपसी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन पूरी स्थिति जांच के बाद ही स्पष्ट होगी। सीमा देवी की शादी 32 साल पहले सारण जिले के मढौरा के राज कुमार सिंह से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति अचानक घर से गायब हो गया, जिसके बाद सीमा देवी अपने मायके में आकर रहने लगी। 


कुछ वर्ष पूर्व आंगनबाड़ी सहायिका के रूप में उसका चयन हुआ था, जिससे वह अपना जीवन यापन कर रही थी। जानकारी के अनुसार, सीमा देवी का ससुराल वालों से संपत्ति को लेकर विवाद भी चल रहा था। वह अपने भाई के निर्माणाधीन घर में अकेली रहती थी। घर के मुख्य गेट पर ताला रहता था, लेकिन सीढ़ी पर कोई सुरक्षा नहीं थी। आशंका है कि अपराधी छत के रास्ते से घर में घुसे और सीमा देवी की हत्या कर फरार हो गए। 


फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म