कोटवा: बोलेरो व टेम्पू की टक्कर में टेम्पू पलटी , महिला की मौत , दो घायल।

 बोलेरो व टेम्पू की टक्कर में टेम्पू पलटी , महिला की मौत , दो घायल।

एक्सीडेंट के बाद संभालते ग्रामीण, और मौके पर पहुंची पुलिस।

कोटवा : थाना क्षेत्र के कल्याणपुर वृत गांव के समीप लापरवाह बोलेरो चालक ने टैंपू में टक्कर मार दी। इस दौरान अनियंत्रित होकर टेम्पू पलट गई , जिसमें दबने से गंभीर रूप से घायल एक महिला ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। मृतका जागीर कररिया बैरागी टोला निवासी मोजाहिर महतो की 45 वर्षीय पत्नी बुधिया देवी बताई गई है। वही टेम्पू में सवार दो और महिला घायल हो गई।

 जिसमें ढोड़ी महतो की पत्नी प्रेमी देवी का हाथ टूट गया। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। बताया गया है कि उक्त महिला कोटवा में कृषि कार्य में मजदूरी करने के लिए टेम्पू से कोटवा जा रही थी। जहां रास्ते मे उसकी टेम्पू की बोलेरो से टक्कर हो गई। गम्भीर स्थिति में महिला को इलाज के लिए कोटवा पीएचसी पहुचाया गया । 

जहाँ से मोतिहारी रेफर कर दिया गया । इस बीच उसने दम तोड़ दिया । बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है। पुलिस टेम्पू जब्त कर बोलेरो का पता लगाने में जुटी है। इस सम्बंध में मुखिया प्रतिनिधि अशर्फी दास ने बताया है कि मृतका अत्यंत ही गरीब परिवार से है। 

थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतीहारी भेजा जा रहा है।


Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म