पुलिस ने छापेमारी में 406 लीटर विदेशी शराब के साथ पिकअप जप्त।

 पुलिस ने छापेमारी में 406 लीटर विदेशी शराब के साथ पिकअप जप्त।

फोटो लोकल पब्लिक न्यूज़।


लोकल पब्लिक न्यूज़/पूर्वी चम्पारण। 

कोटवा थाना क्षेत्र के अहिरौलिया पंचायत के राजापुर नायका टोला पूल के समीप से पुलिस छापेमारी में 406 लीटर विदेशी शराब के साथ पिकअप को बरामद किया है।

जप्त की गई विदेशी शराब 


इस संबंध में एसआई राजीव कुमार ने बताया कि रात्रि गस्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि उजला रंग के शराब लदे पिकअप अरेराज की तरफ से कोटवा की तरफ जाने की सूचना पर तुरंत करवाई करते हुए एसआई हरेश कुमार शर्मा को दीपाउ कट पर भेजा गया। 

अन्य पुलिस बल की सहयोग से छापेमारी की गई ,अरेराज की तरफ से आ रही पिकअप को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन तेजी से पिकअप को लेकर चालक भागने में सफल रहा, काफी खोजबीन के बाद राजापुर नायकाटोला नदी किनारे पुलिया के पास चालक गाड़ी छोड़ कुहरा का लाभ उठाते हुए भाग निकला ,तलासी के दौरान शराब सहित पिकअप बरामद किया गया है।

पिकअप पर रॉयल स्टेज सुपीरियर विस्की 375 एमएल का 951 पीस ,750 एमएल का 67 पीस जिसकी मात्रा 406 लीटर विदेशी शराब जप्त किया है। 

 प्रभारी थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि अवैध शराब क्रय विक्रय करने के आरोप में जप्त किए गए पिकअप का चालक एवं स्वामी तथा भागे हुए अन्य शराब करबारियों के विरुद्ध बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद संशोधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कारवाई की जा रही है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म