पूर्वी चम्पारण कोटवा के भोपतपुर में बाइक सवार अपराधियो ने बाइक लूटा फोटोस्टेट व्यवसाई को किया जख्मी

 अपाची सवार अपराधियो ने फोटो स्टेट दुकानदार का बाइक छीना , व्यवसाई को किया जख्मी।




भोपतपुर ओपी थाना क्षेत्र के भगड़ी पुल के समीप की घटना


कोटवा बाजार स्थित अपनी दुकान को बंद कर घर  लौट रहा था दुकानदार


दुकानदार के कनपटी पर सटाया देशी कट्टा फिर घटना को दिया अंजाम


कोटवा:भोपतपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत भगड़ी पुल के समीप संचालित पेट्रोल पंप के नजदीक एक फोटो स्टेट दुकानदार की बाइक अपराधियो द्वारा छीन लेने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर फोटो स्टेट दुकानदार  सुरेंद्र यादव ने थाने में आवेदन दिया है बताया है कि मेरा कोटवा बजार में स्टेशनरी एवं फोटोस्टेट की दुकान है। प्रतिदिन की भांति रविवार की शाम अपनी दुकान बंद कर मैं अपने बाइक से  घर भोपतपुर चौबे टोला लौट रहा था। जब मैं भोपतपुर भगडी पुल जो पैट्रोल पम्प से आगे है पहुंचा तभी एक अपाची बाइक सवार तीन अपराधी मेरे बाइक को आगे से घेर लिया। अपराधियो ने मेरे कनपटी पर देशी कट्टा सटाकर जान से मारने की धमकी देने लगे और मुझे उठाकर पुल से नीचे फेक दिया। उसके बाद मेरी बाइक को लेकर भाग गए।पुल के नीचे गिरने से मेरा माथा फट गया और शरीर में काफी चोटे आई।मैं किसी तरह स्थानीय अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहा हूं। आवेदक ने बताया कि तीनो बाइक सवार अपराधियो की उम्र अठारह से बीस साल की होंगी साथ ही तीनो देखने में पतला दुमला हैं।इस घटना से लोगो में भय का माहौल बना हुआ है। भोपतपुर ओपी थानाध्यक्ष अतुल राज ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Arjun Rai

Journalist - Arjun Rai - kotwa East Champaran Bihar India.(Information services activities in East Champaran Bihar India)

एक टिप्पणी भेजें

ये पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताए।✒️✒️✒️

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म